Friday, October 18, 2024
HomeBollywoodSunny Deol: फिल्म सूर्या (Soorya) से सनी देओल (Sunny Deol) का फर्स्ट...

Sunny Deol: फिल्म सूर्या (Soorya) से सनी देओल (Sunny Deol) का फर्स्ट लुक आया सामने 

Sunny Deol: बॉलीवुड के एक्शन हीरो और सबके पसंदीदा सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों एक साथ कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। फैंस एक लंबे वक्त से अपने फवरेट एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्मों में देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। इसी एक फिल्म सूर्या (Soorya) से सनी देओल (Sunny Deol) का फर्स्ट लुक सामने आया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सूर्या का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में सनी देओल (Sunny Deol) ग्रे पैंट और लाइट ब्राउन शर्ट पहने नजर आ रहे है और उनकी हल्की दाढ़ी भी नजर आ रही है और वो सीढ़ियों पर बैठे हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,  ‘उसके पास सारी खुशियां थी लेकिन फिर जीवन के सफर ने उसकी खुशियां छीन ली और क्रोध साथ रह गया लेकिन आखिरी में सूर्या को एक मकसद मिल गया।’

फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और सनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कॉमेंट कर लिखा, ”सूर्या देखने का इंतजार है’। दूसरे ने लिखा, वाह क्या बात है। इसी तरह के खूब कॉमेंट आ रहे हैं। इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) राजस्थान में फिल्म सूर्या की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को  एम. पद्मकुमार डॉयेक्टर कर रहे हैं वो इस फिल्म का मलयालम वर्जन भी बना चुके हैं।

वहीं दूसरी ओर सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म गदर 2 का भी दर्शकों को बेसब्री से इंताजर है। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular