Friday, October 18, 2024
HomeBollywoodTara Sutaria: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के खुले कोट के बटन पर...

Tara Sutaria: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के खुले कोट के बटन पर अटका फैंस का दिल

Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के लुक और स्टाइल पर फैंस फिदा रहते हैं। फिल्मों से ज्यादा तारा अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म में एक बारा फिर से टाइगर श्रॉफ और तारा की जोड़ी दर्शकों को साथ में देखने को मिलेगी। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के खुले कोट के बटन पर फैंस का दिल अटक गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। रेड कोट और रेड कलर की लूज पैंट पहनी तारा ने फैंस का दिल धड़का दिया है। तारा ने अपने कोट के बटन को कैमरे के आगे खोलकर रखा है और एक से बढ़कर एक शानदार पोज दे रही हैं।

तारा ने रेड कोट और पैंट के साथ-साथ रेड कलर की ब्रालेट पर पहनी हुई जिसपर फैंस का दिल अटक गया है। साथ ही उनका मैचिंग बैग भी अटेंशन खींच रहा है। तारा ने अपने स्लिंग बैग के साथ एक रेड शेड ग्लासेस कैरी किए है, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं। इन तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि हीरोपंती 2 इसी महीने 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया के अलावा नवाजउद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular