Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodHrithik Roshan: विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नया लुक...

Hrithik Roshan: विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नया लुक आया सामने

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म से पहले ही ऋतिक और सैफ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब फिल्म विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नया लुक सामने आया है। ऋतिक के इस लुक ने तो मानो धमाल मचा दिया हो फैंस का रिएक्शन थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म का सैकेंड लुक शेयर किया है। इसमें ऋतक व्हाइट शर्ट, ब्लैक फ्रेम गॉगल्स लगाए हुए खुद को आइने में देखते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, तूफान से पहले की शांत‍ि #channelingvedha

ऋतिक के इस लुक पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपना दिल लूटा रहे हैं। तस्वीर को अब तक 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म निर्देशक और निर्माता जोया अख्तर ने ऋतिक की तस्वीर पर कॉमेंट बॉक्स में फायर इमोजी पोस्ट की है। वहीं किसी फैंस ने उन्हें हॉटी कहा, तो किसी ने Sassy & Classy’ तो दूसरे ने ‘एवरग्रीन’ कहा। एक ने लिखा, हैंडसम।

बता दें कि विक्रम वेधा इसी साल 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे अहम किरदार में हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular