Monday, July 4, 2022
HomeTVBB15 Finale : BB15  Finale से पहले ही टॉप 4 कंटेस्टेंट का...

BB15 Finale : BB15  Finale से पहले ही टॉप 4 कंटेस्टेंट का हुआ खुलासा 

BB15 Finale : टेलिविजन का सबसे विवादित और पॉपुलर रिएलिटी शो बग बॉस सीजन 15 (BB15)  का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। बता दें कि शो BB15 Finale  इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जायेगी।  शो का फिनाले काफी मजेदार होने वाला है।

BB15 Finale : शो की डिटेल्स हुई लीक

अभी शो में 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं, जिनमें रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा हैं। इन 6 कंटेस्टेंट में से विनर कोई एक होगा जिसे ट्रॉफी मिलेगी। अभी हम आपको ये बता सकते हैं कि शो में कौन टॉप 4 कंटेस्टेंट हुए हैं। बिग बॉस के फैनक्लब अकाउंट्स पर फिनाले एपिसोड की ये डिटेल्स लीक हुई हैं।

ये बने हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट

इस डिटेल्स के अनुसार, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी  प्रकाश और शमिता शेट्टी शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट बने हैं। इन चारों में से किसी एक के हाथों में बिग बॉस सीजन 15 (BB15 ) की ट्रॉफी जाने वाली है। वहीं रश्मि देसाई को सबसे कम वोट मिले हैं। निशांत भट्ट ने पैसों का ब्रीफकेस लेने का फैसला किया है।

 

अब इस डिटेल्स में कितनी सच्चाई है ये तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही सामने आयेगा।

कहां पर और कब देखे शो का फिनाले

आपको बता दें कि शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को होने वाला है। फिनाले का सीधा  प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जायेगा। 30 जनवरी यानि की रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा। इसके आप Voot App  पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

RELATED ARTICLES

Most Popular