Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodRudra Trailer : Rudra का Trailer हुआ आउट, एक्शन मोड में आये...

Rudra Trailer : Rudra का Trailer हुआ आउट, एक्शन मोड में आये अजय देवगन 

Rudra Trailer :  अजय देवगन ( Ajay Devgn) की  डेब्यू अपकमिंग वेबसीरिज रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस(Rudra) का  Trailer आज रिलीज हो गया है। एक बार फिर से अजय देवगन पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार उनका रोल हर बार निभाई पुलिस अफसर की भूमिका से थोड़ा अलग होने वाला है।

Rudra Trailer :  लोगों को पसंद आ रहा है Rudra का Trailer

कुछ घंटों पहले ही Rudra का Trailer  यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अपने पसंदीदा अभिनेता अजय देवगन की बेवसीरिज को देखने के लिये दर्शक एक्साइटेड हो रहे हैं।

सीरिज की कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अजय देवगन ने डीसीपी रुद्र वीर सिंह का रोल अदा किया है।  राश‍ि खन्ना उनकी दोस्त आल‍िया बनी हैं।  वहीं ईशा देओल, रुद्र की पत्नी के किरदार में है जिनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।

सीरिज में पुलिस का शातिर अपराधियों से सामना होगा।

सीरिज को लेकर अजय देवगन ने कहा

सीरिज को लेकर अजय देवगन ने कहा, ‘मेरी हमेशा  से ही कोशिश रही है कि अलग तरह की कहानियां कहने और अच्छे हुनरमंद लोगों के साथ काम करुं।  इसके पीछे मूल विचार ये है कि भारत में मनोरंजन के स्तर को और ऊपर ले जाया जाए। डिजिटल दुनिया मुझे रोमांचित करती हैं और मैं इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।

वेब सीरीज ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ बहुत ही असरकारक और अबूझ पहेली जैसी है। मैं खुद इस नई यात्रा के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं। हां, ये सच है कि परदे पर पुलिसवाला बनना मेरे लिए नया नहीं है लेकिन इस बार ये किरदार ज्यादा कॉम्प्लेक्स और डार्क है। इस किरदार की शख्सीयत का स्याह होना ही मेरे लिए इस किरदार को करने की मुख्य वजह रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

RELATED ARTICLES

Most Popular