Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodमलाइका अरोड़ा से दूर जा रहा उनका बेटा अरहान, एक्ट्रेस ने शेयर...

मलाइका अरोड़ा से दूर जा रहा उनका बेटा अरहान, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने एक्स हसबैंड को लेकर तो कभी अपने नए रिश्ते को लेकर वो चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन और मलाइका के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वे अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं। एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था, ‘शादी टूटने के बाद मुझे अंदाजा नहीं था कि मैं किसी और रिश्ते में बंध पाऊंगी। मैं अपनी जिंदगी में प्यार चाहती थी और इस नए रिश्ते ने मेरा आत्मविश्वास वापस लौटाया है। मैं खुश हूं कि मैंने ये कदम उठाया।’

इसके अलावा, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि वह जल्द ही न्यूड मील नाम का एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं। मलाइका ने लिखा, “कोई और रहस्य नहीं… मैं कुछ ऐसा बना रही हूं जो आपके और मेरे दोनों के लिए रोमांचक होने वाला है। मेरे साथ सबसे स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन खाने के लिए तैयार हो जाओ।”

हाल ही में मलाइका को उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ भी लंच पर देखा गया था। यह पहली बार था जब मल्ला तलाक के बाद अपने पति के साथ लंच पर गई थीं। उस दौरान उन्होंने अपने बेटे अरहान और अपनी फैमली के साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड किया था। इसी बीच मलाइका ने एक पोस्ट कर बताया कि उनके बेटे अरहान खान हायर एजुकेशन के लिए विदेश जा रहे हैं, और वह उन्हें पहले ही मिस कर रही हैं।


मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अरहान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हम दोनों ही एक नए सफर पर निकल पड़े हैं, एक इंसान नर्वसनेस, डर, उत्सुकता, दूरी, नया अनुभव से भरा…पर मैं बस इतना जानती हूं कि मैं अपने अरहान पर सुपर डुपर प्राउड हूं। ये पंख फैलाने का तुम्हारा वक्त है, उड़ों और अपनी जिंदगी के सभी सपनों को जियो …अभी से तुम्हें मिस कर रही हूं।’ तस्वीर में अरहान अपनी मां के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular