Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodपर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहें ये एक्टर, आज मना रहे...

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहें ये एक्टर, आज मना रहे अपना 49 वां जन्मदिन

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर शौरी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उससे भी अधिक सुर्खियां बटोरी। बता दें कि रणबीर शौरी के लिए आज का दिन बेहद खास है। रणबीर शौरी आज अपना 49 वां जन्म दिन मना रहें है। तो आज रणबीर शौरी से जुडी कुछ अहम चीजों के बारे में जानेंगें। रणवीर शौरी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिल्मों की तरह सफल नहीं रही। रणवीर ने सन 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी की। शादी से पहले काफी समय तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, इनका एक बेटा भी है। लेकिन 10 साल शादीशुदा जिंदगी जीने के बावजूद रणवीर और कोंकणा की शादी चल नहीं पाई। पिछले साल ही दोनों ने डिवोर्स ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)


हालांकि बेटे की परवरिश दोनों मिलकर कर रहे हैं। हाल ही में बेटे हारून के 10वें बर्थडे पर दोनों साथ नजर आए थे। लॉकडाउन के दिनों में भी बेटा कभी मम्मी तो कभी पापा के पास रहता था। रणवीर शौरी और पूजा भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन बाद में अलग हो गए। अपने एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि नशे में रणवीर उनसे मारपीट किया करते थे।

रणवीर शौरी ने भले ही डेब्यू ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से किया था लेकिन उन्हें 2007 में आई फिल्म ‘ट्रैफिक सिग्नल’ से पहचान मिली। मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को काफी सराहा गया और बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही। रणवीर हमेशा अलग हटकर किरदार निभाने में विश्वास रखते हैं। रणवीर शौरी ने ‘रंगबाज’,‘सीक्रेट गेम्स’, ‘लूटकेस’ जैसी वेब सीरीज में काम किया, उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम करना अच्छा लग रहा है। जल्द ही कॉमेडी वेब सीरीज ‘चलो कोई बात नहीं’ में भी जल्द नजर आएंगे। इसके अलावा ‘टाइगर 3’ और ‘मुंबईकर’ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey)

रणवीर शौरी का जन्म 18 अगस्त 1972 को पंजाब के जालंधर में हुआ था। अपना 49वां बर्थडे मना रहे रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत एक वीजे के तौर पर की थी। लेकिन धीरे-धीरे एक्टिंग की तरफ कुछ ऐसा झुकाव हुआ कि फिल्मों में काम करने का फैसला ले लिया। मनीषा कोईराला की लीड रोल वाली फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से डेब्यू किया था। बेहद हंगामेदार रही इस फिल्म में रणवीर की एक्टिंग लोगों को पसंद आई और चर्चा में आ गए। इसके बाद तो रणवीर ने कई फिल्मों में अपनी शानदार अदायगी की बदौलत अलग ही पहचान बना ली है। लक्ष्य, जिस्म, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘भेजा फ्राई’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular