Monday, December 5, 2022
HomeBollywoodAjay Devgn kashi vishwnath: दृश्यम 2 के हिट होने पर काशी विश्वनाथ...

Ajay Devgn kashi vishwnath: दृश्यम 2 के हिट होने पर काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे अजय देवगन (Ajay Devgn)

Ajay Devgn:बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 1 सप्ताह के अंदर 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स सभी से दृश्यम 2 को बहुत अच्छी सराहना मिल रही है। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग कमाल की है। 

Ajay Devgn kashi vishwnath:बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 1 सप्ताह के अंदर 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स सभी से दृश्यम 2 को बहुत अच्छी सराहना मिल रही है। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग कमाल की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दृश्यम 2 के साथ-साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म भोला का भी टीजर रिलीज हो चुका है। अपनी फिल्म की सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन किए। अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मंदिर के अंदर भगवान के दर्शन करते हुए दिख रहे हैं।

तस्वीर में अजय देवगन (Ajay Devgn) भगवान की पूजा कर रहे हैं। उनके माथे पर लाल तिलक लगा हुआ है। तस्वीर के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कैप्शन में लिखा, काशी विश्वनाथ के दर्शन 🔱 इसका इंतजार लंबे समय से था! हर हर महादेव। अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। इसके साथ ही उन्होंने काशी विश्वनाथ के भी दर्शन किए हैं। रामनगर किला परिसर और वाराणसी के आधा दर्जन स्थलों पर दिसम्बर माह में अजय देवगन के निर्देशन में फ़िल्म भोला की शूटिंग होंगी। शूटिंग शुरू होने से पूर्व फ़िल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किला परिसर स्थित गंगा महल, खिड़कियां घाट,महारानी स्नानालय के साथ व्यास मंदिर का भ्रमण कर लोकल लाइन प्रोड्यूसर संदीप भारद्वाज को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

चेतसिंह घाट देखने के बाद गंगा के रास्ते रामनगर किले के पश्चिमी किनारे से अंदर प्रवेश किये अभिनेता अजय देवगन लगभग 20 मिनट तक किला में घूमने के बाद गंगा मार्ग से ही वापस काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए चले गए ।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular