Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodविवादित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ...

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे ने अपनी मेहनत से टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। और वो आज जाना माना चेहरा बन चुकी है। इसी कड़ी में बात कर लेते है। टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन इंटरनेट पर लेकर इसकी चर्चा और अफवाहें फैलना शुरू हो चुकी है। अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। अंकिता आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन के खत्म होने के बाद से ही लोग इसके 15वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सीजन 15 को लेकर खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

इस साल शो में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स एंट्री लेने वाले हैं। वहीं, इस सीजन को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शो के मेकर्स ने इस साल रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। कभी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते तो कभी कोई थ्रोबैक वीडियो साझा करते हुए अंकिता सुर्खियां बटोर लेती हैं। अंकिता की निजी जिंदगी की खबरें तो सामने आती ही रहती हैं लेकिन इन दिनों वो अपने वर्कफ्रंट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल पिछले काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अंकिता को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है।

बताते चलें कि ‘बिग बॉस 15’ शो के मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि कॉमनर्स जो भी ऑडिशन्स के जरिए सेलेक्ट होंगे, उन्हें पहले घर में रखा जाएगा। ‘बिग बॉस’ के घर में मशहूर हस्तियों के साथ आम लोग भी नजर आ चुके हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 15′ में सिलेब्रिटीज से पहले कॉमनर्स को घर में लाया जाएगा। बिग बॉस 15’ के घर का कंस्ट्रक्शन का काम शुरू होने वाला है। ओमंग कुमार की टीम और मेकर्स घर का डिजाइन फाइनल करेंगे।

वहीं, रविवार को अंकिता ने अपने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इन खबरों को फेक बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह मेरे संज्ञान में आया है कि मीडिया के कुछ वर्ग अनुमान लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी। मैं चाहती हूं कि उन्हें और सभी को बड़े पैमाने पर पता चले और नोट कर लें कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। मेरे भाग लेने की अफवाहें निराधार हैं। लोगों ने मुझे किसी ऐसी चीज के लिए अपनी नफरत भेजने की जल्दबाजी की है जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular