Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodफिल्म 'तूफान' का रोमांटिक पोस्टर रिलीज, इस दिन आ रहा धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म ‘तूफान’ का रोमांटिक पोस्टर रिलीज, इस दिन आ रहा धमाकेदार ट्रेलर

मुंबई। एक्‍टर फरहान अख्‍तर एक बार फिर स्‍पोट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ लेकर आ रहे हैं। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का एक और पोस्‍टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया गया है। हाल ही में एक्‍टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर ने अपनी इस फिल्‍म की रिलीज डेट जारी की थी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फरहान अख्‍तर की ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को र‍िलीज होने जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

तूफान फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। खुद फरहान ने भी इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के दो खास पोस्टर रिलीज किए हैं। इन पोस्टर्स के साथ बताया गया है कि तूफान का ट्रेलर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी जबरदस्‍त रही थी और इस फिल्‍म में एक बार फिर एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी साथ आ रही है। इस फिल्‍म का वर्ल्‍ड प्रीम‍ियर 16 जुलाई को होगा। लॉकडाउन की ढ‍िलाई के बाद एक द‍िन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म ‘बेलबॉटम’ के स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने की घोषणा की है। लेकिन लगता है फरहान ‘तूफान’ के साथ ऐसा र‍िस्‍क नहीं लेने वाले हैं। ये फिल्‍म सीधे ओटीटी पर ही र‍िलीज होगी।

कुछ देर पहले फरहान अख्‍तर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है। यह इस फिल्म का पहला रोमांटिक पोस्टर माना जा रहा है, जिसमें फरहान के साथ उनकी हीरोइन भी दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करने के दौरान एक्टर ने इसके साथ एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार ने आपको जोड़ रखा है। 30 जून को ट्रेलर आउट हो रहा है.’ इस फिल्‍म में फरहान के साथ एक्‍टर मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम क‍िरदार में नजर आएंगे।

बताते चलें कि, यह कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है। एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है। अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular