Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodदिशा पटानी के बोल्ड लुक ने ढाया कहर, टाइगर श्रॉफ के साथ...

दिशा पटानी के बोल्ड लुक ने ढाया कहर, टाइगर श्रॉफ के साथ फुटबॉल खेलती दिखीं अदाकारा

मुंबई। दिशा पाटनी खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होती हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सभी का ध्यान खींचती नजर आती हैं। दिशा ने अपने सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ के लिए रविवार का दिन शानदार रहा, क्योंकि उन्होंने साथ में फुटबॉल का आनंद उठाया। दिलचस्प बात यह है कि टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को भी गेम के दौरान देखा गया। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी इस खेल का भरपूर आनंद उठाया। बात आगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर मूवी ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। फेमस डायरेक्ट एकता कपूर द्वारा निर्मित इस को मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं।


सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी इस फैंडली फुटबॉल मैच का हिस्सा थे। इब्राहिम हमेशा की तरह क्यूट और एट्रेक्टिव लग रहे थे। दिशा पाटनी मैच के दौरान काफी एक्टिव और खूबसूरत नजर आईं। बॉलीवुड स्टार्स के लिए रविवार का दिन शानदार रहा, क्योंकि उन्होंने साथ में फुटबॉल का आनंद उठाया। मैच के दौरान स्ट्रैच करती दिखीं दिशा पाटनी। मैच के दौरान टाइगर श्रॉफ सफेद जूते और नीले ड्रेस में नजर आए। इस फ्रेंडली मैच में अर्जुन कपूर ने भी हिस्सा लिया था। एक्टर को काले रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है। दिशा पटानी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच के दौरान नजर आईं। सफेद जूते और काली ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular