Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodआगामी फिल्म 'तूफान' रिलीज से पहले ही फंसी विवादों में, Boycott करने...

आगामी फिल्म ‘तूफान’ रिलीज से पहले ही फंसी विवादों में, Boycott करने की हो रहीं मांग

मुंबई। एक तरफ लोग आगामी फिल्म तूफान का बेसब्री से इंतजार कर रहें है तो वहीँ दूसरी तरफ फिल्म तूफान पर अजीबो -गरीब आरोप लगने के साथ -साथ इस फिल्म को Boycott करने की मांग आग की तरफ फैलने लगी है। एक्टर फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘तूफान’ 16 जुलाई को रिलजी हो रही है। इस बीच रिलीज से पहले ही एक्टर की फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फरहान की ‘तूफान’ को बॉयकाट करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर #BoycottToofaan ट्रेंड हो रहा है। लोगों ने फिल्म पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ लीड रोल में फरहान अख्तर के नेतृत्व में एक ऑल-स्टार कास्ट है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, फिल्म का हाई-ऑक्टेन ट्रेलर हमें अज्जू भाई नामक एक स्थानीय गुंडे की उस लाइफ जर्नी के बारे में बताता है जिसमें एक गुंडा, अजीज अली नामक पेशेवर मुक्केबाज बन जाता है।

लोग ट्विटर पर लगातार पोस्ट कर इसका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें एक मुस्लमान लड़का और हिंदू लड़की के बीच प्यार को दिखाया गया है। जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘बॉलीवुड के निशाने पर सिर्फ हिंदू ही नहीं? लेकिन लवजिहाद को भी बढ़ावा दे रहे हैं। इतनी सारी फिल्में हैं, जिसमें हीरोइन हमेशा हिंदू होती है। क्या यह मनोरंजन के नाम पर व्यवस्थित रूप से हिंदुओं को निशाना नहीं बना रहा है?

एक और ने लिखा, ’16 जुलाई को फरहान अख्तर की तूफ़ान आ रही है, उन्होंने CAA का बहिष्कार किया था। अब हमारी बारी है उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की। देखिए ट्वीट…

बता दें, ‘तूफान’ जुनून और दृढ़ता से प्रेरित आशा, विश्वास और आंतरिक शक्ति की कहानी है। प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular