Monday, August 15, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना 'ईयार पिटाइल बा' ने मचाया बवाल, रिलीज़ होते ही हुआ...

भोजपुरी गाना ‘ईयार पिटाइल बा’ ने मचाया बवाल, रिलीज़ होते ही हुआ वायरल

नई दिल्ली। भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी के गानों ने धमाल मचा रखा है। प्रमोद प्रेमी के गाने आते ही वायरल हो जाते है। इसी कड़ी में प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना ‘ईयार पिटाइल बा’ रिलीज हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रमोद प्रेमी यादव अपने नए गाने से खूब धूम मचाते हैं। उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के चर्चित सिंगर बन चुके हैं। अब उनका ये नया खूब हिट हो रहा है।

हाल ही प्रमोद प्रेमी यादव का एक और गाना ‘ट्रकवा वाला’ रिलीज हुआ था जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए प्रमोद प्रेमी यादव के गाने ‘ट्रकवा वाला’ को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये गाना 24 जून को रिलीज हुआ था और पहले ही दिन गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। इस बवाल गाने में प्रमोद प्रेमी यादव एक ट्रक ड्राइवर बने हैं। गाने में प्रमोद प्रेमी के उनकी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। गाने में एक्ट्रेस के साथ और भी कई साइड डांसर्स हैं। गाने को काफी अच्छे ढंग से शूट किया गया है। प्रमोद प्रेमी का स्टाइल भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बदा दें कि इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि आर्या शर्मा ने गाने का म्यूजिक दिया है ।

आज यानी 28 जून को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘ईयार पिटाइल बा’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। प्रमोद प्रेमीय यादव के इस मस्ती भरे गाने को अब तक 60 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं। प्रमोद प्रेमी तो गजब लग ही रहे हैं उनकी एक्ट्रेस भी कमाल की लग रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। आपको बता दें कि इस गाने में प्रमोद प्रेमी अपनी प्रमिका के साथ रहते हैं जब उनकी जमकर पिटाई हो जाती है। गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी आवाज में गाया है जबकि गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular