Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodभाई जान के फैंस के लिए खुशखबरी, सुल्तान जल्द दो बड़ी...

भाई जान के फैंस के लिए खुशखबरी, सुल्तान जल्द दो बड़ी फिल्मों का करेंगे ऐलान

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' हाल ही में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। फिलहाल, भाई जान इस समय अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे मई 2020 में रिलीज हो गई। एक्टर ने ईद पर फिल्म रिलीज करने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा किया।

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ हाल ही में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। फिलहाल, भाई जान इस समय अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे मई 2020 में रिलीज हो गई। एक्टर ने ईद पर फिल्म रिलीज करने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा किया। अब रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर अगले महीने दो बड़े बजट की फिल्में अनाउंस करने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सलमान तमिल हिट फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी रीमेक का हिस्सा हैं। Lokesh Kanagaraj द्वारा निर्देशित ये वेंचर इस साल की शुरुआत में जनता कर्फ्यू लागू होने से पहले सलमान को दिखाया गया था। फिल्म शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द-गिर्द घूमती है।


फ़िलहाल इन दिनों सलमान खान अपनी टाइगर फ्रेंचाइजी के नेक्स्ट पार्ट में बिजी हैं। तीसरे पार्ट में इमरान हाशमी भी होंगे। इमरान का रोल निगेटिव होगा। इसके अलावा सलमान खान के पास कभी ईद कभी दिवाली, किक 2, अंतिम द फाइनल ट्रुथ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा सलमान खान थ्रिलर जॉनर की फिल्म को लेकर भी बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं।

इस फिल्म में विजय लीड हीरो के रोल में थे। जो जुवेनाइल होम में टीचिंग जॉब करता है। सलमान कथित तौर पर इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे और वो इसे करने के लिए तैयार हो गए। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से चीजें तेजी से आगे नहीं बढ़ पाईं। अब खबरें हैं कि प्रोड्यूसर एक बार फिर सलमान से मिलेंगे, फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़े से बदलाव के बारे में बातचीत करने के लिए। और फिल्म की शूटिंग के लिए डेट्स को लेकर भी चर्चा होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular