Monday, August 15, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाने 'कमरिया हिले हिले' ने बढ़ाया फैंस का पारा, पूनम दुबे...

भोजपुरी गाने ‘कमरिया हिले हिले’ ने बढ़ाया फैंस का पारा, पूनम दुबे और यश कुमार ने बिखेरा जलवा

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और स्टाइल से सबका दिल जितने वाले एक्शन स्टार यश कुमार और सुपर हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे की जोड़ी इस समय यूट्यूब का पारा बढ़ा रही है। दोनों धमाकेदार गाने ‘कमरिया हिले हिले’ से इस समय छाए हुए हैं। गाने में दोनों का स्टाइल दर्शकों को यूनीक लग रहा है। ‘कमरिया हिले हिले’ गाने को लेकर यश कुमार ने कहा कि ‘ये हमारी फिल्म पारो का एक महत्वपूर्ण गाना है। फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। अब इसका ये सॉन्ग रिलीज हुआ, जो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है।

खास बात है कि गाना भी फिल्म की तरह बेहद साफ सुथरा है। इसे आप परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते हैं। गाने में पूनम दुबे के साथ हमारी केमेस्ट्री भी आपको खूब पसंद आने वाली है। इसलिए आप से अपील है कि आप हमारे गाने को प्यार और आशीर्वाद दें और इस गाने को भी मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल करवाएं।

आपको बता दें कि यश और पूनम के इस धमाकेदार गाने ‘कमरिया हिले हिले’ के लिरिक्स संदीप सजन ने लिखे हैं। इसके सिंगर अलोक कुमार और अलका झा हैं, जिनकी मीठी आवाज आपके दिल को छू लेगी। वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं और वीडियो डायरेक्टर नीलमणि सिंह हैं और पीआरओ रंजन -सर्वेश हैं। ये एंटरटेनिंग गाना उनकी फिल्म पारो का सबसे लोकप्रिय गाना है। इसे इंडस्ट्री की सबसे चर्चित म्यूजिक कंपनी वेव ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। ये वीडियो सॉन्ग फैंस वायरल कर रहे हैं। दर्शकों का मानना है कि इस गाने की खास बात है कि इसमें एलबम का टच नहीं है, जो एक नया फ्लेवर दे रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular