Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodटीवी ऐक्टर पंकित ठक्कर पत्नी से लेने जा रहे हैं तलाक, 21...

टीवी ऐक्टर पंकित ठक्कर पत्नी से लेने जा रहे हैं तलाक, 21 की उम्र में 21 साल पहले की थी शादी,

मुंबई। टीवी शो ‘आपकी नजरों ने समझा’ में चेतन रावल का किरदार निभा रहे ऐक्टर पंकित ठक्कर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियों में है। पांच साल के सेपरेशन के बाद पंकित ठक्कर पत्नी और अभिनेत्री प्राची ठक्कर से तलाक फाइल करने की योजना बना रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर यह बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, पंकित अपनी पत्नी प्राची से 2015 से अलग रह रहे हैं। ऐसे में अब दोनों ने ऑफिशियली अलग होने का फैसला किया है। पंकित इन दिनों टीवी सीरियल ‘आपकी नजरों ने समझा’ में चेतन रावल का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

पंकित ठक्कर ने कहा- ‘मैं अभी कोरोना वायरस महामारी से बिगड़े हालातों के सामान्य होने का इंतजार कर रहा हूं। ताकि तलाक के लिए अर्जी फाइल कर सकूं। हम दोनों 2015 से अलग रह रहे हैं, अब हम दोनों खुद को एक बेहतर और खुशहाल जगह पर देख रहे हैं। हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और हम दोनों के बीच चीजें भी साफ हैं।

इसके साथ ही पंकित ने यह भी साफ कर दिया है कि उनका बेटा अपनी मां के साथ ही रहेगा और इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। पंकित के मुताबिक, जब वह बहुत छोटे थे उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। वह नहीं चाहते कि उनका बेटा अपनी मां से अलग रहे। क्योंकि वह मां की अहमियत समझते हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि उनका बेटा अपनी मां के साथ रहे।

पंकित ठक्कर और प्राची ने 21 साल पहले यानी साल 2000 में अपने घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। उस वक्त पंकित की उम्र 21 साल थी। लेकिन, अब ये कपल 6 साल से अलग रह रहा है और अब ऑफिशियली अलग होना चाहता है। इस बारे में बात करते हुए पंकित ने Etimes को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह कोरोना वायरस के चलते खराब हए हालातों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद वह तलाक के लिए अर्जी देंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular