Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodदुल्हन जोड़े में नजर आई दिव्य दृष्टि फेम सना सैयद, बॉयफ्रेंड से...

दुल्हन जोड़े में नजर आई दिव्य दृष्टि फेम सना सैयद, बॉयफ्रेंड से किया निकाह, सामने आईं तस्वीरें

मुंबई। सीरियल दिव्य दृष्टि में नजर आ चुकी अदाकारा सना सैयद ने शादी कर ली है। सना सैयद का शुक्रवार को उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह हो गया है। सना सैयद ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। सना की शादी प्राइवेट थी। जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद रहे। आपको बता दें कि दोनों का निकाह एक छोटे से समारोह में हुआ। अब इन सभी के बीच इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में सना सैयद और इमाद शम्सी दोनों बड़े बेहतरीन दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शादी के दिन सना सैयद ने ग्रे गोल्डन कलर का लहंगा पहना था।

आप देख सकते हैं सना सैयद की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे बहुत प्यार दे रहे हैं। वैसे अपनी शादी में सना सैयद ने ड्रेस की मैचिंग डायमंड ज्वैलरी कैरी की और हैवी डायमंड ज्वैलरी ने सना सैयद के लुक पर चार चांद लगा दिए है। वैसे सना सैयद को शादी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनको शादी की बधाई दे रहे हैं। अब अदाकारा के फैंस दुल्हन बनी सना सैयद के लुक से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं

इसी के साथ उनके शौहर इमाद शम्सी ने भी मैचिंग शेरवानी कैरी की है। आप देख सकते हैं सना सैयद के निकाह में उनके को-स्टार आद्विक महाजन डांस करते नजर आए। वहीँ आद्विक महाजन के अलावा सना सैयद की शादी में उनकी ऑनस्क्रीन बहन मधुरिमा भी पहुंची थीं। इस दौरान वह पिंक लिबास में बेहतरीन लग रहीं थीं। आप देख सकते हैं शादी के दिन सना सैयद शानदार ब्राइडल लुक में नजर आईं और एक तस्वीर में सना सैयद अपना पल्लू ठीक करती नजर आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular