Tuesday, August 9, 2022
HomeMoviesThe Family Man 2 को लेकर शहाब अली ने किया खुलासा, बताया...

The Family Man 2 को लेकर शहाब अली ने किया खुलासा, बताया क्यो हटाए गए राजी-साजिद के इंटिमेट सीन

मुंबई। कोरोना काल में लोग घर में रहकर बोरियत महसूस कर रहे थे क्यों कि सिनेमा घर भी बंद थे तो लोग कोई नई फिल्म भी नहीं देख सकते थे लेकिन आदर प्लेटफार्म ने लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नई-नई वेब सीरीज से लोगों का जबरदस्त मनोरंजन करवाया। इसी कड़ी में बात कर लेते है। द फैमिली मैन’ 2’ के पहले और दूसरे दोनों सीरीज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज के हर किरदार को दर्शक पसंद कर रहे हैं। दिल्ली के रहने वाले शहाब अली ने कश्मीरी युवक साजिद का रोल प्ले किया है। शहाब को ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के साथ काम करने का मौका मिला। समांथा ने राजी नामक श्रीलंकन तमिल लड़की का रोल प्ले किया है। इस सीरीज में साजिद और राजी को भारतीय प्राइम मिनिस्टर बासु को मारने के मिशन पर दिखाया गया है।

शहाब अली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब इंटरव्यू में पूछा गया कि शॉट के समय क्या फिजिकिल इंटीमेसी थी। इस पर एक्टर ने कहा कि ‘हमने कुछ सजेस्टिव सीन किए थे जिससे लगता है कि हमे एक दूसरे से प्यार हो गया है। लेकिन बाद में क्रिएटर को इनका कोई सेंस नहीं लगा इसलिए उसे एडिट कर दिया गया। बहुत सारे सीन एडिट हो जाते हैं,यह कोई बड़ी बात नहीं है।

एक बार आईएएनएस से बात करते हुए शहाब ने समांथा के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस के बारे में बताया था। ‘जब मुझे सीरीज के डायरेक्टर राज और डीके ने बताया था कि मुझे समांथा के साथ काम करना है,तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गया था। वह बड़ी स्टार हैं और मैं उनके काम की प्रशंसा करता हूं। मैंने उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ और फिल्में देखी हैं। शुरू में मुझे थोड़ी घबराहट थी लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई और बात होने लगी तो नर्वसनेस कंफर्ट में बदल गया। समांथा अपने काम को लेकर बहुत ही फोकस्ड हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में राजी और साजिद को एक दूसरे के प्यार में दिखाया गया था। दोनों के बीच कुछ इंटीमेंट सीन शूट किए गए थे, लेकिन फाइनल स्टेज पर उसे डिलीट कर दिया गया। शहाब ने आगे बताया कि बताया कि मुझे लगता है कि ‘सिर्फ उन्ही सीन को एडिट नहीं किया गया है। मुझे लगता है कि यह एक प्रोसेस होता है। शो लंबा होता है,एडिटिंग शूटिंग के बाद का प्रोसेस होता है। सिर्फ वही सीन रखे गए जो लॉजिकल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular