Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodKangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने CM योगी से की मुलाकात

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने CM योगी से की मुलाकात

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में धाकड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें कंगना को एक्शन करते हुए देखा गया है। इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने CM योगी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर उत्तर प्रदेश के CM योगी के साथ मुलाकात की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना लैवेंडर कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है। साथ ही उन्होंने मोतियों का नेकपीस पहना हुआ है बालों को बन बनाया था और एक छोटी सी बिंदी लगाया था। तस्वीरों के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज @myogi_adityanath जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह एक अद्भुत शाम थी। महाराज जी की करुणा, चिंता और जुड़ाव की गहरी भावना मुझे विस्मित करती है। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।

कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी महीने 20 मई को कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। फिल्मों के साथ-साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकता कपूर के रिएलिटी शो लॉकअप को जज कर रही हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular