Friday, April 26, 2024
HomeBollywoodTiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3)...

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने रिलीज होने से पहले ही कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Tiger 3: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) का हमेशा से ही बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बना रहा है। दर्शक उनकी फिल्में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अब (Salman Khan) अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों रुपये कमा डाले हैं। इस फिल्म में एक लंबे वक्त के बाद सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  की जोड़ी साथ में धमाल मचाने को तैयार है।

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ ने ‘टाइगर 3’ को 200 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। यह रकम फिल्म के हिंदी वर्जन को दी जायेगी। टाइगर 3 (Tiger 3) हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को बनाने में फिल्म मेकर्स के काफी पैसे लगे हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग विदेश में हुई है। फिल्म को यश राज फिल्म के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

ये फिल्म टाइगर का तीसरा पार्ट है। इससे पहले टाइगर और टाइगर जिंदा में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खूब धमाल मचाया था। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों ही फिल्मों ने छप्पर फाड़ कमाई की थी। सलमान के साथ-साथ दर्शकों को कैटरीना का भी एक्शन देखने को मिला था। अब दर्शकों को टाइगर 3 (Tiger 3) का बेसब्री से इंतजार है।

इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की भी अनाउसमेंट कर दी है। इस फिल्म में आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular