Wednesday, November 30, 2022
HomeBollywoodDharmendra Hema Malini: हेमा मालिनी (Hema Malini) ने वेडिंग एनिवर्सी पर धर्मेंद्र...

Dharmendra Hema Malini: हेमा मालिनी (Hema Malini) ने वेडिंग एनिवर्सी पर धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं बहुत खुशनसीब हूं

Dharmendra Hema Malini:हिंदी सिनेमा की सुपरहिट और रोमांटिक जोड़ी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) आज अपनी वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी को 42 साल पूरे हो चुके हैं। वेंडिग एनिवर्सी के खास मौके पर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने धर्मेंद्र के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं बहुत खुशनसीब हूं।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”आज हमारी वेडिंग एनिवर्सरी है। मैं इतनी सारी खुशियों, हमारे बच्चों, ग्रांड चिल्ड्रन और वेल विशर्स के लिए भगवान को धन्यवाद करती हूं। मैं सच में बहुत खुशनसीब हूं।”

साथ ही हेमा मालिनी (Hema Malini) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) की स्वास्थ्य कामना करने वाले फैंस को धन्यवाद नोट भी लिखा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैं उन सभी हजारों वेल विशर्स को धन्यवाद कहना चाहुंगी, जो धर्म जी की हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं। वो कई दिनों तक हॉस्पिटल में थे लेकिन अभी वो ठीक हैं और घर भी वापस आ गए हैं। आप सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

साल 1980 में हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की शादी हुई थी। दोनों की लव स्टोरी काफी ही दिलचस्प है। धर्मेंद्र (Dharmendra) का दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) पर उस वक्त आया जब वो पहले से ही शादी शुदा थे और 4 बच्चों के पिता थे।

वो हेमा के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि उनके लिए अपनी पत्नी और बच्चों को भी छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे। धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने उन्हें बहुत समझाया लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए। जब प्रकाश कौर ने तलाक देने से इंकार कर दिया तब उनसे छिपाकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस्लाम धर्म कुबूल करके हेमा से शादी कर ली थी फिर हिंदू रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular