Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodMithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अस्पताल में हुए भर्ती 

Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अस्पताल में हुए भर्ती 

Mithun Chakraborty: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। उनके स्वास्थ्य खराब होने की वजह से 4 दिनों तक उन्हेें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अस्पताल में भर्ती हैं। सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मिथुन दा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद मिथुन दा के फैंस बहुत परेशान हो गए हैं।

इस तस्वीर के वायरल होने पर अब मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे मिमोह का बयान सामने आया है। मिमोह चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पिता को किडनी स्टोन की दिक्कत थी, जिसकी वजह से उन्हें बंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  लेकिन मिमोह ने बताया है कि अब मिथुन पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।  वायरल हो रही तस्वीर को लेकर उन्होंने कहा कि ये तस्वीर तब की है जब मिथुन अस्पताल में भर्ती थे।

अब जाकर मिथुन दा के लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है। सभी लोग मिथुन दा के जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

बीते दिनों मिथुन दा (Mithun Chakraborty) को टीवी के रिएलिटी शो हुनरबाज को जज करते हुए देखा गया था। मिथुम दा के साथ-साथ शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और फिल्म मेकर करण जौहर भी नजर आए थे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular