Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodफरहान की फिल्म की तारीफ करते हुए शाहरुख ने कहा, ऐसी और...

फरहान की फिल्म की तारीफ करते हुए शाहरुख ने कहा, ऐसी और फिल्में बननी चाहिए

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, इसे शाहरुख खान ने पसंद किया है। अभिनेता ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म की अपनी “समीक्षा” ट्विटर पर साझा की। शाहरुख ने अपने ट्वीट में फिल्म के कलाकारों को टैग करते हुए लिखा कि, मेरे दोस्त फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा को प्यार और शुभकामनाएं। कुछ दिन पहले मुझे इसे देखने का सौभाग्य मिला। परेश रावल द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन, मोहन अगाशे, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल ने भी अच्छा काम किया है।

उन्होंने लिखा कि हम सभी को कोशिश करनी चाहिए और तूफ़ान जैसी और फ़िल्में बनानी चाहिए। शाहरुख खान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फरहान अख्तर ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद शाहरुख खान … हग। फरहान अख्तर ने एक अलग ट्वीट में लिखा, काश मैं अपने टीएल पर सभी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दे पाता। मेरा दिल अपार कृतज्ञता और प्यार से भरा है। धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद। तूफ़ान को मिलीजुली समीक्षा मिली।

तूफ़ान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। फरहान और राकेश का एक साथ यह दूसरा प्रोजेक्ट है। दोनों ने इससे पहले 2013 की फिल्म भाग मिल्खा भाग में साथ काम किया था, जो कि मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित थी। फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने को-प्रोड्यूस किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular