Friday, April 26, 2024
HomeBollywoodमस्ती के मुड में दिशा पटानी, समुद्र तट से बिकिनी में डाली...

मस्ती के मुड में दिशा पटानी, समुद्र तट से बिकिनी में डाली फोटो

दिशा पटानी ने समुद्र तट के किनारे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसमें वे पूरी मस्ती के मुड में हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर जो थ्रोबैक तस्वीर साझा की, उसमें वह तेंदुए की प्रिंट वाली बिकनी में दिख रही हैं। वह समुद्र तट पर बिकनी में लेटे हुए दिख रही हैं। तस्वीर की पृष्ठभूमि बादल आकाश और समुद्र की लहरों के साथ एकदम सही है। पोस्ट के कैप्शन में दिशा ने एक सन इमोजी डाली है।


दिशा की इस फोटो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और उनके फैन्स ने काफी कमेंट्स किए हैं। दिशा के ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी अभिनेत्री की पोस्ट पर कॉमेंट की है। कृष्णा श्रॉफ ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई हॉट फेस इमोजी शेयर किए। दिशा पटानी का इंस्टाग्राम फीड समुद्र तट की तस्वीरों से भरा है, यह कहा जा सकता है कि समुद्र तट दिशा का सबसे पसंदीदा यात्रा डेस्टीनेशन है। अभिनेत्री अक्सर अपने फैन्स के लिए समुद्र तट की नई पुरानी फोटो डालती रहती हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी को आखिरी बार प्रभु देवा की राधे में सलमान खान के साथ देखा गया था। अभिनेत्री को अगली बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा जाएगा, जिसमें तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की सह-कलाकार हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular