Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodस्विमिंग पूल में बिखेरा नुसरत जहां ने अपना जलवा, एक्ट्रेस ने फिर...

स्विमिंग पूल में बिखेरा नुसरत जहां ने अपना जलवा, एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

मुंबई। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। कभी प्रग्नेंट होने पर तो कभी किसी और के साथ नाम सुर्खियों में बना हुआ है। गौरतलब है कि नुसरत जहां, निखिल जैन संग अलग होने को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं। बता दें कि नुसरत जहां ने धूमधाम से साल 2019 में टर्की के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों की जोड़ी को देख तब कपल गोल्स दिए जाते थे। लेकिन किसे पता था शादी के दो साल में ही उनकी जिंदगी में तनाव आने लगेगा। शादी में तनाव के चलते दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। नुसरत ने अपने बयान में कहा था कि उनकी निखिल संग शादी रजिस्टर्ड नहीं है इसलिए ये शादी अमान्य है इसलिए तलाक को सवाल पैदा नहीं होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

फैन्स का मनोरंजन करने के लिए एक्ट्रेस लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो पोस्ट की थीं जो काफी वायरल भी हुई। अब नुसरत ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। साथ ही वह कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को भी प्रमोट करने में लगी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


इससे पहले नुसरत ने पेड़ों को पानी देते हुए की खुद की कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “आपके पास पावर होती है खुद को अच्छा महसूस कराने की। ” इसके अलावा नुसरत ने साड़ी पहने खुद की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को प्रमोट करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट इस पर जारी नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। स्विमिंग पूल में एक्ट्रेस ब्लैक और ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं। कैमरे की ओर देखते हुए काफी ग्लैमरस पोज दे रही हैं। इसके साथ ही हैवी मेकअप किया हुआ है. आंखों को स्मोकी लुक दिया है। नुसरत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कोई रिस्क नहीं, कोई स्टोरी नहीं। फैन्स को नुसरत जहां का यह ग्लैमरस वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular