Sunday, May 19, 2024
HomeBhojpuri Cinemaग्लैमरस अवतार से मोनालिसा ने फैंस को बनाया अपना दीवाना

ग्लैमरस अवतार से मोनालिसा ने फैंस को बनाया अपना दीवाना

मुंबई। मोनालिसा अपनी आदाओ से अपने फैंस को मोहित करती रहती है। कभी अपने एक्टिंग से तो कभी अपनी ग्लैमरस अवतार से अपने फैंस को अपना दीवाना बनती रहती है। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं पर लोगों को लुभाने वाली मोनालिया की इन तस्वीरों में खूबसूरती देखते ही बन रही है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि मोनालिसा का जलवा और एटीट्यूड गजब का है। मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिलकश तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

एक बार फिर मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर किया है। भोजपुरी एक्ट्रेस का ये कूल और सिंपल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का जलवा जबरदस्त है। भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार भी फॉलोवर्स के मामले में उनके आगे कहीं नहीं ठहरते। फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली मोनालिसा का सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप और जींस में फोटोशूट कराया है जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं। फैंस भी उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं। अपनी खूबसूरती से मोनालिसा ने लाखों फैंस का दिल चुराया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने अपने लुक को काफी सिंपल और सोबर रखा है। आंखों पर बोल्ड मैकअप सपना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। न्यूड लिपस्टिक उनके इस लुक के साथ परफेक्ट मैच कर रही है। मोनालिसा के फॉलोअर्स के बीच उनकी ये तस्वीरें खासी पसंद की जा रही हैं। उनके फैंस ने इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। लोग उनकी खूबसूरती और उनके जबरदस्त एक्प्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular