Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodVicky Kaushal: शिव की भक्ति में डूबे विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

Vicky Kaushal: शिव की भक्ति में डूबे विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विक्की गंगा में स्नान करते हुए दिख रहे हैं। खुले बदन होकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) गंगा में डुबकी लगा रहे हैं। वो सूर्य को हाथ जोड़कर प्रणाम कर रहे हैं। विक्की के हाथ में कड़ा, गले में चेन और कानों में ईयरिंग्स भी देखे जा सकते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में हर हर भोले नम: शिवाय गाने को भी सुना जा सकता है।

ये वीडियो फैंस को खूब भा रहा है। वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बीते दिनों ही उन्होंने मसूरी से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो खूब वायरल हुई थीं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं।

विक्की, सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड मूवी की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। दूसकी ओर उनके पास भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है, जो इसी साल जून 2022 में रिलीज होगी। वहीं सैम बहादुर फिल्म में भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आयेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular