Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodAishwarya Abhishek: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने नकली रिंग लेकर ऐश्वर्या (Aishwarya)...

Aishwarya Abhishek: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने नकली रिंग लेकर ऐश्वर्या (Aishwarya) को किया था प्रपोज

Aishwarya Abhishek: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या (Aishwarya) आज अपनी 15वीं सालगिराह मना रहे हैं। कपल की स्टोरी बहुत ही फिल्मी रही। फिल्म गुरु के सेट पर ऐश्वर्या (Aishwarya) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी थीं। शादी की सालगिरह के मौके पर जानते हैं उस किस्से के बारें में जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने नकली रिंग लेकर ऐश्वर्या (Aishwarya) को प्रपोज किया था।

साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या (Aishwarya) ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। यूं तो अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया लेकिन दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म गुरु के दौरान हुई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया था कि मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या (Aishwarya) को उन्होंने नकली रिंग देकर प्रपोज किया था। उस वक्त अभिषेक और ऐश फिल्म गुरु के प्रीमियर के लिए टोरंटो शहर में थे। होटल के बालकनी में अभिषेक ने ऐश को अपने दिल की बात कही थी।

जब शादी हुई थी उस वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थी और अभिषेक 30 साल के थे। मीडिया में इस शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी का नजारा कैमरे में कैद करने के लिए मीडिया का जमावड़ा लगा था। तो वहीं दूल्हें दुल्हन की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग प्रतीक्षा के आगे प्रतीक्षा कर रहे थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular