Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodRanbir Alia: देखिए रणबीर-आलिया की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Ranbir Alia: देखिए रणबीर-आलिया की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें

Ranbir Alia: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। बॉलीवुड गलियारों में कपल के ही चर्चे हैं। 14 अप्रैल 2022 को आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल से फैंस के अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे। अब देखिए रणबीर-आलिया की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने बांद्रा में स्थित ‘वास्तु’ घर में शादी की थी। इस घर में शादी करने के पीछे की वजह ​का खुलासा करते हुए आलिया ने बताया था, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के बीते 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी,आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन की खुशी और चाइनीज खाने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और अली।”

अब आलिया ने अपनी महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। मेहंदी एक सपने से बाहर की तरह थी। यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे खूबसूरत सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर द्वारा आयोजित एक बड़ा सरप्राइज (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों का प्रदर्शन किया), मेरे जीवन के प्यार के साथ कुछ खुश आँसू और शांत, आनंदमय क्षण। दिन होते हैं… और फिर ऐसे दिन होते हैं! 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular