Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodAjay Devgn: अजय देवगन (Ajay Devgn) और करण जौहर (Karan Johar) के...

Ajay Devgn: अजय देवगन (Ajay Devgn) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच सालों पुरानी लड़ाई हुई खत्म 

Ajay Devgn: मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और जाने-माने निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की अनबन की खबरें सामने आती रहती है। एक लंबे वक्त से दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं। साल 2016 में दोनों के बीच फिल्मी क्लैश हुआ था। इसके बाद से अजय और करण एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं। लेकिन अब अजय देवगन (Ajay Devgn) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच सालों पुरानी लड़ाई खत्म हो गई है।

इतने सालों के बाद अब करण जौहर (Karan Johar) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म रनवे 34 की तारीफ की है। साथ ही फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा,  ‘शानदार और थ्रिलिंग फिल्म। इस राइड को लेकर का इंतजार नहीं हो रहा है। रनवे 34 सभी को काफी पसंद आने वाली है। ये एक परफेक्ट समर फिल्म है। अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी को मेरा प्यार और शुभकामनाएं।’

करण जौहर ने इस ट्वीट को अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी को भी टैग किया है। करण जौहर के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए अजय देवगन ने लिखा, हे करण जौहर, ये बहुत ही कूल कॉम्पलीमेंट है। थैंक्यू। जैसे ही फिल्म की पहली कॉपी आकी है मैं आपको इसे दिखाना चाहूंगा।

इन ट्वीट को देखकर फैंस काफी खुश हैं कि आखिरकार दोनों सेलेब्स के बीच दुश्मनी खत्म हो गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular