Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodKangana Ranaut : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने छुड़ाये अनन्या पांडे (Ananya...

Kangana Ranaut : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने छुड़ाये अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के छक्के, हर किसी की निगाहें टिकी रहीं कंगना पर 

Kangana Ranaut : इन दिनों दिल्ली में लैक्मे फैशन की धूम मची हुई है। इस फैशन शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर एक से बढ़कर एक फैशन डिजाइनर्स अपने जलवे बिखेर रही हैं। इसी कड़ी में शो में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी रैप वॉक किया। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के छक्के छुड़ा दिए। जैसे ही कंगना रैंप पर आयीं हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गईं। इस दौरान अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का ग्लैमरस कंगना के आगे फीका पड़ गया

Kangana Ranaut : इन दिनों दिल्ली में लैक्मे फैशन की धूम मची हुई है। इस फैशन शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर एक से बढ़कर एक फैशन डिजाइनर्स अपने जलवे बिखेर रही हैं। इसी कड़ी में शो में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी रैप वॉक किया। लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के छक्के छुड़ा दिए। जैसे ही कंगना रैंप पर आयीं हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गईं। इस दौरान अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का ग्लैमरस कंगना के आगे फीका पड़ गया।

लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फैशन डिजाइनर वरुण चक्किलम के खूबसूरत लहंगे में नजर आयीं। जबकि दूसरी ओर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फैशन डिजाइनर शेन फाल्गुनी की वन पीस ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आयीं।

क्रिस्टल वर्क लाइट पर्पल लहंगे को ऑफ शोल्डर चोली और गले में खूबसूरत नेकलेस पहने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। पिंक शिमरी वन पीस में हाई हील्स पहने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी काफी ग्लैमरस लग रही थीं लेकिन इसके बावजूद फैंस कंगना को ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना और अनन्या के लुक के बीच कंपेयर किया जा रहा है, जिसमें अधिकतर लोग कंगना के लुक को पसंद कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular