Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodShahid Kappor : शाहिद कपूर (Shahid Kappor) की बहन आज बनने जा...

Shahid Kappor : शाहिद कपूर (Shahid Kappor) की बहन आज बनने जा रही है दुल्हनियां 

Shahid Kappor : शाहिद कपूर (Shahid Kappor) की छोटी बहन आज दुल्हनियां बनने जा रही है। पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर की शादी मंयक पाहवा के साथ होने जा रही है। आज महाबलेश्वर में ये ग्रैंड वेडिंग हो रही है। वहीं मंगलवार को इस कपल के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ था। सोशल मीडिया पर इस कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।

Shahid Kappor : शाहिद कपूर (Shahid Kappor) की छोटी बहन आज दुल्हनियां बनने जा रही है। पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर की शादी मंयक पाहवा के साथ होने जा रही है। आज महाबलेश्वर में ये ग्रैंड वेडिंग हो रही है। वहीं मंगलवार को इस कपल के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ था।

सोशल मीडिया पर इस कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।

इस फंक्शन में परिवार के जरूरी लोग ही शामिल होंगे। शादी के रस्मों से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दूल्हा और दुल्हन का ढोल की थाप पर स्वागत किया जा रहा है।  इस मौके पर सना (Sanah) पिंक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं और मेहमानों को देख हाथ हिला रही हैं। वहीं मयंक (Mayank) उनका हाथ पकड़ खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। सना (Sanah) को जिस मेहंदी आर्टिस्ट ने मेहंदी लगाई है उन्होंने भी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में सना आर्टिस्ट के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि पाहवा और कपूर कई सालों से फैमिली फ्रेंड हैं। सना और मयंक भी एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं। सना कपूर औप मयंक पाहवा ने बीते कुछ वक्त पहले ही सगाई रचाई थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular