Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodइस शख्स की बाहों ने पुरानी गोरी मेम को देख, 'विभूति जी'...

इस शख्स की बाहों ने पुरानी गोरी मेम को देख, ‘विभूति जी’ हुए……

मुंबई। टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’, दर्शक काफी पसंद करते है। बता दें कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ टीवी सीरियल दर्शकों को हसने पर मजबूर कर देता है। दरअसल इस शो में हर शख्स अपना किरदार बखूबी निभाता है जो दर्शक को पसंद भी आता है। फिर चाहें हो भाभी जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ही क्यों न हों। ये कहना गलत नहीं होगा कि हर किरदार की वजह से ये शो सुपरहिट है। इन्हीं किरदारों में से एक ‘गोरी मेम’ का किरदार है। पहले शो में ये किरदार सौम्या टंडन निभाती थीं, लेकिन उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर कुछ नया करने का निर्णय लिया। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस की गुजारिश के बाद एक खास तस्वीर पोस्ट की, जिसके देखने के बाद ‘विभूति जी’ से रहा नहीं गया और उन्होंने तस्वीर पर कमेंट कर ही दिया।

फैंस लंबे समय से सौम्या से डिमांड कर रहे थे कि वो अपने हसबैंड के साथ वाला अपना कोई फोटो शेयर करें। फैन्स की इसी डिमांड को सौम्या ने पूरा कर दिया है। आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘आओगे जब तुम’ पर कातिलाना एक्सप्रेशन वाला डांस करती नजर आई थीं। इस डांस को देखने के बाद तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड़ ने भी ‘प्यारी भाभीजी’ की तारीफ थी। उन्होंने इस वीडियो पर कॉमेंट किया, ‘अमेज़िंग।’

दरअसल, शो में गोरी मेम’ की भूमिका निभा चुकीं सौम्या टंडन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने पति की बाहों में नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए सौम्या टंडन ने लिखा, ‘मैं आमतौर पर बेहद पर्सनल फोटोज साझा नहीं करती हूं। दूसरा कारण है कि मेरे पति को तस्वीरें क्लिक कराना पसंद नहीं है। कई लोग पूछ रहे थे कि मैं अपने पति के साथ पिक्चर पोस्ट क्यों नहीं करती हूं। यह एक मोमेंट था जब वह एक मौके पर फोटो खिंचाने को तैयार हो गए थे। ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘विभूति जी’ यानी आसिफ शेख ने जब ये तस्वीर देखी तो उनसे रहा नहीं और उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘आप दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं। इसके साथ उन्होंने दो प्यार भरी इमोजी भी शेयर की है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular