Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodBigg Boss OTT में जलवा बिखेरने को तैयार हैं ये एक्ट्रेस, खुद...

Bigg Boss OTT में जलवा बिखेरने को तैयार हैं ये एक्ट्रेस, खुद को मानकर चल रही हैं शो का विनर

मुंबई। टीवी जगत का विवादित और फेमस रियेलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन अब दर्शकों के बीच धमाल मचाने को तैयार है। जहां एक तरफ बिग बॉस को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें है तो वहीँ दूसरी लहर बिग बॉस 15 को लेकर नए -नए खुलासे हो रहें है। अब बिग बॉस में कौन -कौन कंटेस्टेंट्स होंगे दर्शक ये भी जानने के लिए बेताब है। सबसे पहले आपको बता दें कि इस बार शो टीवी पर नहीं बल्की सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, वह भी 24/7. शो को पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा।


जैसे-जैसे शो की स्ट्रीमिंग डेट नजदीक आ रही है, मेकर्स कंटेस्टेंट्स के नामों का भी खुलासा करते जा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी इन्हीं नामों में से एक है। लंबे समय से रिद्धिमा के इस शो का हिस्सा बनने को लेकर चर्चा चल रही थी। जिस पर अब मुहर लग चुकी है। रिद्धिमा पंडित का वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो से साफ है कि एक्ट्रेस शो में अपने जलवों से हर किसी को घायल करने के लिए तैयार हैं।

रिद्धिमा स्टंट रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं और साथ ही अपने बेखौफ अंदाज से होस्ट रोहित शेट्टी को इंप्रेस करने में भी कामयाब रहीं। 31 वर्षीय रिद्धिमा पंडित टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने ‘बहू हमारी रजनीकांत’ के जरिए टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा रिद्धिमा, ऋतिक रोशन के कजिन एहसान रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही हैं। रिद्धिमा पंडित राजेश रोशन के बेटे एहसान रोशन को डेट कर चुकी हैं।

लेकिन, कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई। इसके अलावा खबरें थीं कि रिद्धिमा पंडित, एक्टर कुशाल टंडन संग रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन एक्ट्रेस ने साफ किया कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं है। रिद्धिमा, एकता कपूर की काफी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में रहती हैं। रिद्धिमा और एकता कपूर को अक्सर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते और फिर साथ में तस्वीरें शेयर करते देखा जाता है। रिद्धिमा पंडित, करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने जा रही हैं और उनमें जीत का कॉन्फिडेंस ऐसा है कि वह अभी से अपने आप को शो का विनर मानकर चल रही हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular