Friday, May 20, 2022
HomeBollywoodAcharya:फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) की एंट्री पर दर्शकों ने उड़ाए...

Acharya:फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) की एंट्री पर दर्शकों ने उड़ाए खूब नोट

Acharya: साउथ इंडिया के मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आचार्य (Acharya) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) ने बसवा नाम के विलेन का किरदार निभाया है, जो अपराधी प्रवृति का है। सोनू सूद (Sonu Sood) को सिलवर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। थिएटर के बाहर उन्हें देखने के लिए फैंस की लंबी भीड़ लगी हुई है। जैसे ही फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) की एंट्री हुई दर्शकों ने खूब नोट उड़ाए। विलेन के किरदार में भी सोनू सूद (Sonu Sood) को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फैंस से मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर सोनू सूद (Sonu Sood)  बहुत ज्यादा खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि फिल्म में उनके एंट्री सीन पर लोग खुशी से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में फैंस नोटों की बारिश करते हुए भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में सोनू के फैंस को सिनेमाघर के बाहर उनके एक बड़े कटआउट के सामने ढोल पीटते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सोनू के कटआउट को एक बड़ी माला से भी सजाया है।

वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्यारे फैंस इस प्यार के लिए बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी को परिवार मानता हूं, लेकिन मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं। आपकी दया मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती रहेगी।

बता दें कि आचार्य (Acharya) 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में लीड एक्टर का किरदार निभा रहे चिरंजीवी और रामचरण से ज्यादा विलेन के किरदार में सोनू सूद (Sonu Sood) को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular