Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodAmitabh Bachchan : प्रभास (Prabhas) ने खाना खिलाकर जीत लिया अमिताभ बच्चन...

Amitabh Bachchan : प्रभास (Prabhas) ने खाना खिलाकर जीत लिया अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का दिल

Amitabh Bachchan : एक ओर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) को एक साथ बड़े पर्दें पर देखना दर्शकों के लिये किसी सपने से कम नहीं है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को लेकर वैजयंती मूवीज (Vyjayanthi Movies) ने अपनी अपकमिंग फिल्म (Project K) की शूटिंग शुरु कर दी है। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas)  दोनों ने ही शूटिंग करना शुरु कर दिया है। बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) ने अपनी मेहनवाजी से बिग बी का दिल जीत लिया है।

Amitabh Bachchan : एक ओर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) को एक साथ बड़े पर्दें पर देखना दर्शकों के लिये किसी सपने से कम नहीं है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को लेकर वैजयंती मूवीज (Vyjayanthi Movies) ने अपनी अपकमिंग फिल्म (Project K) की शूटिंग शुरु कर दी है। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas)  दोनों ने ही शूटिंग करना शुरु कर दिया है। बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) ने अपनी मेहमानवाजी से बिग बी का दिल जीत लिया है।

इस मेहमानवाजी से अमिताभ बच्चन (#) काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, बाहुबली प्रभास (Bahubali Prabhas) कमाल की है आपकी दरियादिली। मेरे लिए आप घर का बना खाना लेकर आते हैं, जो बहुत ही जायकेदार होता है। मुझे इतना ढेर सारा आप खाना भेजते हैं जितना एक सेना को खिलासा जा सकता है। स्पेशल कुकीज भी। शानदार से बिल्कुल परे आपकी तारीफ के लिए तो शब्द ही नहीं बचे हैं।

इससे पहले भी ट्वीट करके अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्रभास (Prabhas) के काम की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, पहला दिन, पहला शॉट, बाहुबली प्रभास (Prabhas) के संग पहली फिल्म और उनकी प्रतिभा और चारों तरफ फैली उनकी शख्सियत के साथ रहना बेहद ही सम्मान की बाद है।

वहीं प्रभास (Prabhas) ने कहा था कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular