Thursday, June 30, 2022
HomeBollywoodराधिका मदान : इस एक्ट्रेस को शूट के पहले ही दिन क्यों...

राधिका मदान : इस एक्ट्रेस को शूट के पहले ही दिन क्यों लेनी पड़ी थी गर्भ निरोधक गोलियां 

राधिका मदान : राधिका मदान (Radhika Madan) वो एक्ट्रेसस हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिये टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। आज राधिका मदान (Radhika Madan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उन्होंने अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शद्दत जैसी फिल्मों में काम किया है। 

राधिका मदान : राधिका मदान (Radhika Madan) वो एक्ट्रेसस हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिये टीवी की दुनिया से  लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। आज राधिका मदान (Radhika Madan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उन्होंने अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शद्दत जैसी फिल्मों में काम किया है।

लेकिन क्या आप जानते हैं राधिका मदान (Radhika Madan) को शूट के पहले ही दिन गर्भ निरोधक गोलियां लेनी पड़ी थी। राधिका ने अपनी फिल्म शिद्दत के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने करियर के शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल किया। अपने डेब्यू को लेकर राधिका मदान (Radhika Madan) ने कहा कि मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली खरीदी थी। राधिका ने कहा कि डॉयेक्टर ने उनसे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा था। डॉयेक्टर की ये बात सुनकर वो काफी हैरान भी थीं लेकिन शूट का पहला दिन था तो उन्होंने बिना कोई सवाल करते हुए गर्भ निरोधकर गोलियां खरीद ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

राधिका मदान (Radhika Madan) ने कहा कि उस वक्त मेरे मम्मी पापा सरप्राइज देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे। मैं अपने मम्मी पापा को देखकर खुश हो रही थी लेकिन जब उन्होंने घर में उन पिल्स को देखा तो वह हैरान रह गये थे। राधिका ने बताया कि उनके पिता ने बस दवाओं को हैरत से देखा लेकिन उनसे कुछ नहीं कहा।

बता दें कि राधिका मदान (Radhika Madan) को हिंदी सिनेमा में पहचान पटाखा और मर्द को दर्द नहीं फिल्म से मिली। वो दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम फिल्म में भी नजर आयी थीं। इस फिल्म में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular