Saturday, July 2, 2022
HomeTVसलमान खान : सलमान खान (Salman Khan)ने दिया प्रतीक सेहजपाल को ये...

सलमान खान : सलमान खान (Salman Khan)ने दिया प्रतीक सेहजपाल को ये खास तोहफा

सलमान खान : बिग बॉस 15 (BiggBoss15) का मुकाबला इस बार टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीता। वहीं शो में फर्स्ट रनर अप रहें। शो के फर्स्ट रनर अप  पार्टिक सेहजपाल को बॉलीवुड के भाईजान और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से खास तोहफा मिला है। भाईजान के द्वारा दिया गया तोहफा प्रतीक सेहजपाल के लिये किसी ट्रॉफी से कम नहीं है।

सलमान खान : बिग बॉस 15 (BiggBoss15) का मुकाबला इस बार टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीता। वहीं शो में फर्स्ट रनर अप रहें। शो के फर्स्ट रनर अप प्रतीक सेहजपाल को बॉलीवुड के भाईजान और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से खास तोहफा मिला है। भाईजान के द्वारा दिया गया तोहफा प्रतीक सेहजपाल के लिये किसी ट्रॉफी से कम नहीं है।

प्रतिक सेहजपाल ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है। प्रतीक सेहजपाल ने बिगबॉस में अपनी खूब मेहनत और सूझबूझ से फैंस के दिलों में जगह बना ली। वहीं सलमान खान भी कई बार शो में प्रतिक की तारीफ करते भी नजर आयें। प्रतीक सेहजपाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के लिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने का फैसला लिया था। हालांकि वह उनके लिए लोगों के प्यार और सम्मान के लिए आभारी हैं, जिन्होंने इस सफर में उनका साथ दिया।

प्रतीक ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें अपनी टी-शर्ट गिफ्ट की और यहां तक ​​कि उन्हें काम पर ध्यान देने की सलाह भी दी। प्रतीक ने कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा कि शरीर बनाना ठीक है लेकिन ध्यान देने के लिए और भी चीजें हैं। भाईजान ने भी मुझे एक बहुत खास बात बताई। उन्होंने कहा कि अगर आपको कुछ चाहिए तो मांगने से कभी नहीं हिचकिचाएं, जरूरत पड़ने पर भीख भी मांगें। सलमान भाई ने कहा कि अगर मुझे किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं किसी भी हद तक जा सकता हूं। मुझे लगता है कि यही उन्हें सबसे प्रिय व्यक्ति बनाता है।प्रतीक ने सलमान खान के बारें मे कहा कि  उनकी विनम्रता और जुनून बहुत प्रेरणादायक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular