Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodरेखा : आज भी इतनी खूबसूरत लगती हैं रेखा (Rekha), नई-नई एक्ट्रेसस...

रेखा : आज भी इतनी खूबसूरत लगती हैं रेखा (Rekha), नई-नई एक्ट्रेसस को देती हैं मात

रेखा : इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं.... ये बिल्कुल सही बात है, हिंदी सिनेमा की सदाबहार और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा (Rekha) जिनके आज भी करोड़ों लोग दीवाने हैं। 67 वर्षीय रेखा को देखकर उनकी उम्र का हिसाब लगाना मुश्किल हो जाता है। खूबसूरती के मामले में रेखा आज भी नई-नई एक्ट्रेसस को मात देती हैं।

रेखा : इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं…. ये बिल्कुल सही बात है, हिंदी सिनेमा की सदाबहार और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा (Rekha) जिनके आज भी करोड़ों लोग दीवाने हैं। 67 वर्षीय रेखा को देखकर उनकी उम्र का हिसाब लगाना मुश्किल हो जाता है। खूबसूरती के मामले में रेखा आज भी नई-नई एक्ट्रेसस को मात देती हैं।

हर कोई उनकी खूबसूरती का राज जानने के लिये बैचेन रहता है कि आखिर रेखा 67 साल की उम्र में भी इतनी खूबसूत और जवान कैसे दिखती हैं। आइये जानते हैं उनकी खूबसूरती का राज…

अपनी स्किन को सॉफ्ट रखने के लिये अरोमा थेरपी का करती हैं इस्तेमाल
अरोमा थेरपी से रेखा अपनी स्किन को सॉफ्ट और स्मूद बनी रहती है। रेखा अपनी स्किन पर असेंशियल ऑइल्स का उपयोग करती हैं। इससे इनकी त्वचा में ऑयल प्रॉडक्शन का बैलेंस रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

अपनी बॉडी को हाइड्रेड रखती हैं रेखा

रेखा अपनी बॉडी को स्किन और बॉडी को हाइड्रेड रखती हैं। इसके लिये दिन भर में रेखा 3 लीटर पानी पीती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

सोने से पहले रेखा करती हैं ये काम

सोने से पहले रेखा अपने चेहरे का मेकअप उतराना नहीं भूलती हैं। खुद रिलैक्स करने से पहले वह अपनी स्किन के रिलैक्सेशन का ध्यान रखती हैं।

डाइट का रखती हैं पूरा ख्याल

रेखा अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखती हैं। इसके लिये वो रोजाना रात 8 बजे तक डिनर कर लेती हैं। अपनी बॉडी को रिलेक्स करके पूरी नींद लेती हैं।

रेखा सीटीएम रूटीन को फॉलो करती हैं
रेखा अपनी स्किन के लिए सीटीएम यानी क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग का बखूबी ध्यान रखती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular