Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywood70 साल के हुए डिस्को डांसर: मिथुन चक्रवर्ती को बहू मदालसा ने...

70 साल के हुए डिस्को डांसर: मिथुन चक्रवर्ती को बहू मदालसा ने किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता मिथुन चक्रवर्ती 70 साल के हो गए हैं। और आज वो अपना जन्म दिन मना रहे है। बता दें कि 16 जून, 1950 को कोलकाता में जन्मे मिथुन का असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है। हालांकि, यह नाम कभी उन्होंने फिल्मों में इस्तेमाल नहीं किया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता मिथुन चक्रवर्ती 70 साल के हो गए हैं। और आज वो अपना जन्म दिन मना रहे है। बता दें कि 16 जून, 1950 को कोलकाता में जन्मे मिथुन का असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है। हालांकि, यह नाम कभी उन्होंने फिल्मों में इस्तेमाल नहीं किया। मिथुन बॉलीवुड की उन शख्सियतों में शुमार हैं, जिनका न कोई फिल्मी बैकग्राउंड रहा और न ही इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर, लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक अलग पहचान बनाई है।


मिथुन चक्रवर्ती का 16 जून यानि आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर शो अनुपमां एक्ट्रेस और मिथुन की बहू मदालसा शर्मा ने एक्टर की अनसीन फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है। मदालसा ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। बता करें मिथुन चक्रवर्ती की तो मिथुन अब राजनीति में सक्र‍िय नजर आते हैं। पिछले दिनों बंगाल चुनाव से पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था। इसके बाद से ही मिथुन और उनकी जिंदगी से जुड़े लोग चर्चा में थे।

मिथुन चक्रवर्ती की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो उनके पुराने दिनों की याद दिलाता है। मालूम हो मदालसा की शादी मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (मिमोह) से हुई है। वहीं मदालसा एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। महाक्षय और मदालसा की शादी के वक्त काफी विवाद हुआ था। हालांकि अब सब कुछ ठीक है और मदालसा अक्सर अपने पति और फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular