Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywood अनन्या पांडे : अनन्या पांडे ( Ananya Pandey) ने कहा, मैं धोखा...

 अनन्या पांडे : अनन्या पांडे ( Ananya Pandey) ने कहा, मैं धोखा बर्दास्त नहीं कर सकती हूं

अनन्या पांडे : जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्यार, एक्सट्रा मैरिड अफेयर, रिलेशनशिप के ताने-बाने पर आधारित फिल्म गहराइयां 18 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धारिया करवा और नसीरुद्दीन शाह के अलावा अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर हाल ही में अनन्या पांडे ने दिये गये एक इंटरव्यू में अपनी दिल की बात खुलकर कही।

अनन्या पांडे : फिल्म में काफी मच्योर और जटिल है

हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने गहराइयां फिल्म को लेकर बातचीत की। अनन्या ने कहा कि कोरोना काल के वक्त गोवा में फिल्म की शूटिंग हुई थी। सभी कलाकारों के बीच एक बांड बन गया था। उन्होंने कहा कि गहराइयां फिल्म में मेरा किरदार काफी मच्योर और जटिल है।

प्यार में धोखा बर्दास्त नहीं कर सकती हूं

जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि क्या आप प्यार में धोखा बर्दास्त कर सकती हैं। इस पर अनन्या पांडे ने कहा बिल्कुल भी नहीं। मैं प्यार में धोखा बर्दास्त नहीं कर सकती हूं। इस फिल्म से जो चीज मैंने सीखी है, वह यही है कि लोगों को जज नहीं करना चाहिए। एक रिश्ता जो दो लोगों के बीच में होता है, वह उनको ही संभालना होता है। मैं रिश्ता संभालने से ज्यादा सिर्फ उसे निभाने की कोशिश करती हूं।

अपने सीनियर कलाकारों से बहुत कुछ सीखा

अनन्या पांडे ने कहा कि दीपिका पादुकोण और नसीरुद्धीन शाह दोनों ही मेरे सीनियर कलाकार हैं। दीपिका बहुत ही विनम्र हैं। सेट पर पाजिटिव वाइब्स लेकर आती हैं। उनके हाव-भाव से प्यार झलकता है। मैंने उनसे ये चीजें सीखी हैं कि एक मुकाम तक पहुंचने के बाद कैसे दूसरों को कंफर्टेबल कराना जरूरी है।  नसीरुद्धीन शाह के साथ एक दिन ही मैंने शूटिंग की थी। शुकन सर मुझे उनके पास ले गये थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular