Monday, July 4, 2022
HomeBollywood मिथुन चक्रवर्ती :  अब OTT प्लेटफार्म पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार...

 मिथुन चक्रवर्ती :  अब OTT प्लेटफार्म पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं मिथुन चक्रवर्ती 

 मिथुन चक्रवर्ती : अब हिंदी सिनेमा के आइकॉनिक स्टार डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती ने भी OTT प्लेटफार्म की ओर अपना रुख कर लिया है। मिथुन दा अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल वेब सीरीज बेस्टसेलर से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। शुक्रवार को प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग सीरिज बेस्टसेलर की घोषणा कर दी है।

मिथुन चक्रवर्ती : नये कलाकारों के साथ आयेंगे नजर

इस वेबसीरिज में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा श्रुति हसन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सोनाली कुलकर्णी और सत्यजीत दुबे जैसे नामी कलाकार नजर आने वाले हैं। प्राइम ने आज सोशल मीडिया पर पोस्टर के साथ बेस्टसेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। शेयर किये गये पोस्टर में मिथुन चक्रवर्ती कुर्सी पर अपने चिर-परिचित अंदाज में बैठे हुए हैं। सिर पर काले बालों का विग और ग्रे दाढ़ी-मूंछ उनके लुक अतरंगी बना रहे हैं। श्रुति हासन आगे खड़ी हैं। सत्यजीत दुबे और गौहर खान पीछे खड़े हैं, वहीं सबसे अनोखे  अंदाज में अर्जुन बाजवा दिख रहे हैं, जो किताबों के ऊंचे ढेर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

18 फरवरी को रिलीज होने वाली बेस्टसेलर

आठ एपिसोड की वेबसीरिज बेस्टसेलर 18 फरवरी को अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि  बेस्टसेलर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है। इसका निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है।  इसकी कहानी अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल ने लिखी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीरिज की कहानी को लेकर कहा…

सीरिज के निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीरिज को लेकर कहा कि मेरे लिए ‘बेस्टसेलर’ सीरीज किसी प्रोजेक्ट की तरह नहीं रही बल्कि एक ऐसा सपना है जिसे मैंने पिछले कई सालों से देखा है। मैंने इस दिलचस्प कहानी को एक सीरीज़ के रूप में ढालने, संवारने और बदलने के लिए अपनी टीम के साथ बहुत लंबी-लंबी चर्चाएं की हैं। मुझे यकीन है कि यह एक शैली के तौर पर ‘मनोवैज्ञानिक थ्रिलर’ का पूरा मतलब ही बदल देगी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular