Wednesday, November 30, 2022
HomeBollywoodगंगूबाई  काठियावाड़ी : अगले महीने सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है...

गंगूबाई  काठियावाड़ी : अगले महीने सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiawadi)

गंगूबाई  काठियावाड़ी : संजय लीला भंसाली के निर्देंशन में बनी और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)  की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। दर्शक लंबे वक्त से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने बता दिया है कि आगामी महीने 25 फरवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गंगूबाई  काठियावाड़ी : ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर प्रेरित है फिल्म की कहानी

भंसाली प्रोडक्शंस के  के द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 25 फरवरी 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में उनके शासनकाल को देखें #गंगूबाई काठियावाड़ी।

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की कहानी लेखक एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’  पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाई है, वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाते हुए फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कई बार बदल चुकी है फिल्म की  रिलीज डेट

जैसा की आप भी जानते होगें कि इससे पहले गूंगबाई काठियावाड़ी फिल्म की रिलीज डेट में कोरोना काल के कारण कई बार बदलाव हो चुके हैं। फिल्म बीते साल ही 7 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल कर 7 जनवरी 2022 कर दिया था। फिर ऐसी खबरें आयी थी कि 18 फरवरी 2022 को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। लेकिन अब मेकर्स के उन सभी संभावनों को खारिज कर नए डेट की घोषणा कर दी है। अब फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular