Wednesday, June 29, 2022
HomeTVश्वेता तिवारी : श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के विवादित बयान पर मचा...

श्वेता तिवारी : श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के विवादित बयान पर मचा बवाल, हिंदू संगठन ने दे डाली बड़ी धमकी

श्वेता तिवारी : टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में पड़ गई हैं। श्वेता तिवारी के द्वारा दिये गये बयान की वजह से हिंदू संगठन के लोगों को ठेस पहुंची है। जिसकी वजह से उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है।

श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर की मांग

श्वेता तिवारी के खिलाफ हिंदू संगठन के लोगों ने मध्यप्रदेश के गृह मंत्री से एफआइआई दर्ज करवाने की मांग की है। श्वेता तिवारी के साथ-साथ उनके बेव सीरिज के डॉयेक्टर के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा फूट रहा है। हिंदू संगठन के लोगों ने चेतावनी दी है कि श्वेता तिवारी अपने बयान को लेकर सार्वजनिक रुप से माफी मांगे। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो भोपाल में उनकी बेव सीरिज की शूटिंग नहीं होने देगें।

जानते हैं क्या है पूरा मामला

बीते कल श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज  ‘शो स्टॉपर’ (Show Stopper) की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं।  इस दौरान श्वेता ने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान बात करते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का विवादित बयान सामने आया है। श्वेता तिवारी ने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’।

मजाक-मजाक में कही गई बात विवादित बन गई

मजाक-मजाक में श्वेता तिवारी के द्वारा कही गई इस बात ने विवाद का रुप ले लिया। मीडिया के सामने ऐसी बात कहकर श्वेता तिवारी ने अपने ऊपर बहुत बड़ी मुसीबत मोल ले ली है। हिंदू संगठन का कहना है कि उन्होंने सबके सामने ऐसी बात कहकर हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाई है। उनके बयान वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी विवादों में आ चुकी हैं श्वेता

ऐसा पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी विवादों में आयी है। इससे पहले भी अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेकर अभिनव कोहली से शादी करने पर भी वो सुर्खियों में रही थीं। इसके बाद दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलगाव होने पर श्वेता तिवारी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular