Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodबॉबी देओल : जब बिना अंडरवियर पहने पापा के साथ शूटिंग करने...

बॉबी देओल : जब बिना अंडरवियर पहने पापा के साथ शूटिंग करने चले गये थे बॉबी देओल ( Bobby Deol) 

बॉबी देओल : आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और धर्मेंंद्र के लाड़ले बेटे बॉबी देओल ( Bobby Deol)  अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉबी आज 53 साल के हो गये हैं। इस खास मौके पर चारों ओर से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं। बॉबी देओल ने हिंदी सिनेमा जगत में कई हिट फिल्मों में काम किया है।

बॉबी देओल : धर्मवीर के सेट पर बिना अंडरवियर पहने चले गये थे

बॉबी देओल ने फिल्म बरसात से अपने सिने करियर की शुरुआत की। लेकिन आपको बता दें कि बॉबी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी फिल्मों में काम किया है। साल 1977 में रिलीज हुई फिल्म धर्मवीर धर्मेंद्र के  करियर की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में उनके बचपन का किरदार बॉबी ने निभाया था। सलमान खान के शो बिग बिस में धर्मेंद्र ने ये किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी बिना अंडरवियर पहने ही आ गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

धर्मेंद्र ने कहा, पट्ठा बगैर चड्ढी के आ गया था

धर्मेंद्र पॉजी ने कहा कि धर्मवीर फिल्म की शूटिंग के लिये किसी तरह से उन्होंने बॉबी को मनाया था। बॉबी उस वक्त बहुत छोटे थे। धर्मेंद्र पॉजी ने बताया कि वह छोटा था, उसको स्पेशल ड्रेस पहनाई गई थी, पट्ठा बगैर चड्ढी के आ गया था। तो वो ड्रेस ऐसे कर करके शॉट हुआ।

अपने करियर में केवल 6 सुपरहिट फिल्में दी

बॉबी देओल को हिंदी सिनेमा जगत में अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के जैसी शोहरत नहीं मिल सकी। उन्होंने ने साल 1995 में फिल्म बरसात से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ ट्विकंल खन्ना नजर आयी थी। पहली ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयी। इसके लिये बॉबी को बेस्ट डेब्यू एक्टर का भी अवार्ड मिला था। बॉबी की हिट फिल्मों की बात करें तो उनमें बरसात, सोल्जर, बादल, गुप्त, हमराज और यमला पगला दीवाना है।

सलमान खान ने रेस 3 में दिलवाया था रोल

एक वक्त ऐसा रहा जब बॉबी देओल के पास कोई काम ही नहीं था। उनके पास कोई फिल्में ही नहीं थी। ऐसे में सलमान खान ने अपनी फिल्म रेस 3 में उनको अहम रोल दिलवाया था। कहते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिसके सिर पर सलमान खान का हाथ हो उसके पास कोई काम की कमी नही होती है। रेस 3 के बाद बॉबी का करियर फिर आगे बढ़ गया। उनके पास फिल्मों के साथ-साथ बेव सीरिज की लाइन लग गईं। आश्रम बेव सीरिज में उनके किरदार की खूब तारीफें की गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

RELATED ARTICLES

Most Popular