Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodविदेश में भाईजान ने बिखेरा जलवा, सेल्फी लेने वालों की लगी होड़

विदेश में भाईजान ने बिखेरा जलवा, सेल्फी लेने वालों की लगी होड़

मुंबई। बॉलीवुड भाईजान यानि कि सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों विदेश में अपना जलवा बिखेर रहे है। गौरतलब है कि भाईजान की इंडिया में अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। इतना ही नहीं सलमान खान अगर में भी निकल जाएं तो उनके फैंस की भीड़ लग जाती है। सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त है। यश राज फिल्म्स की एक्शन-थ्रिलर में सलमान और कैटरीना एक बार फिर जासूस एजेंट के रूप में नजर आएंगे। ‘टाइगर 3’ के सेट से हाल ही में कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें सलमान खान अलग ही लुक में नजर आ रहे थे। सलमान कुछ दिन पहले अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ रूस गए थे। उन्हें ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।


खबरों के अुनसार, ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले है। हालांकि, इमरान खान ने हाल ही में कहा कि वह सलमान खान के साथ कोई मूवी नहीं कर रहे हैं। इमरान इस प्रोजेक्ट को डिस्क्लोज नहीं करना चाहते या सच में वो भाईजान के साथ कोई मूवी नहीं कर रहे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

एक्टर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग रूस में कर रहे हैं। कैटरीना कैफ भी फिल्म की शूटिंग के लिए रूस पहुंची हैं। इस बीच अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर सलमान खान अपने विदेशी फैंस के साथ फिल्म के सेट पर वक्त बिता रहे हैं। जिसके फोटोज और वीडियो एक्टर के फैनपेज पर शेयर किया जा रहा है। शेयर की गई तस्वीरों में सलमान खान अपने फैन के साथ सेल्फी के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

फोटोज में सलमान खान अपने फैंस के साथ बड़े प्यार और सहजता के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, शेयर की गई ये तस्वीर कोई फोटोज का कोलाज है, जिसमें भाई जान अपने अलग-अलग फैंस के साथ देखें जा सकते हैं। वहीं हाल ही में सामने आए एक वीडियो में सलमान को अपने रूसी प्रशंसकों का अभिवादन करते देखा गया था। सलमान खान जब से रूस पहुंचे हैं, तबसे उनकी फैंस के साथ कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular