Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodड्रग्स मामले में घिरे 12 फिल्म स्टार्स, राना दग्गुबाटी रकुल प्रीत को...

ड्रग्स मामले में घिरे 12 फिल्म स्टार्स, राना दग्गुबाटी रकुल प्रीत को भी भेजा गया समान

इन दिनों तमिल सुपरस्टार्स की मुशीबत बढ़ती हुई दिख रही है। एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने तमिल के 12 फिल्म स्टार्स को समन भेजा है।जिसमें रकुल प्रीत सिंह, राना डग्गुबाती,रवि तेजा,चार्मी कौर,पूरी जगन्नाथ जैसे बड़े स्टार्स का भी नाम शामिल है। इन सभी को अलग अलग डेट भी बुलाया जाएगा। इस मामले में कई स्टार्स का नाम आया है।

दरअसल यह मामला मनी लांड्रिंग का है। जो ड्रग ट्रैफिकिंग से भी जुड़ा है। जिसको लेकर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने 12 फिल्म स्टार्स को समान भेजा है। सभी कलाकारों को जांच एजेंसी ने 2 सितंबर से 22 सितंबर के बीच बुलाया है। तय डेट के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह को 6 सितंबर, राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर,रवि तेजा को 9 सितंबर, मुमैथ खान को 15 सितंबर को बुलाया गया है।

दरअसल यह मामला 4 साल पुराना है।सबूतों के अभाव में SIT इस मामले में आगे नहीं बढ़ रही थी। इस मामले में कोई भी चार्जशीट फाइल नहीं हुई थी। लेकिन अब ईडी के अधिकारियों ने कहा है कि 12 मामले तेलांगना एक्सरसाइज प्रोहिबिशन डिपार्टमेंट ने दर्ज किए है और 11 चारक्षित फाइल हुई है। सभी मामले ड्रग्स ट्रैफिकिंग से जुड़ा हुआ है। इस मामले में टॉलीवुड स्टार्स से सबूत के आधार पर पूछताछ की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular