Thursday, April 18, 2024
HomeHollywoodएक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेबी बॉय को दिया जन्म, लोग दे रहे...

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेबी बॉय को दिया जन्म, लोग दे रहे बधाई

कोलकाता। टॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी की खूबसूरत सांसद नुसरत जहां ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। बता दें एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी शादी से ज्यादा तो अपनी दूसरे रिश्ते को लेकर चर्चा में रही थी। नुसरत और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि नुसरत को ऐक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर गए थे।कुछ महीने पहले ही नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलब्स भी नुसरत जहां को बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच ये भी खबरें आयी कि नुसरत टॉलीवुड एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। निखिल जैन ने भी कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है। इसको लेकर अटकलों का बाजार काफी गर्म रहा कि क्या नुसरत यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बनने वाली हैं। लेकिन इन खबरों पर ना तो नुसरत की ओर से कोई रियेक्शन मिला और ना ही यश दासगुप्ता ने कोई जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि नुसरत जहां अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी नुसरत ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं। कई बार वो अपना बेबी प्लॉट करती हुईं नजर आयी थीं। साल 2019 में उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से दी की थी, लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों अब अलग हो गए हैं। जब नुसरत से ये सवाल पूछा गया था कि उन्होंने निखिल जैन को तलाक दे दिया क्या तो उन्होंने कहा था कि, उनकी शादी भारत में कानूनी नहीं थी। 9 जून को नुसरत ने दावा किया था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular