Monday, April 22, 2024
HomeBollywoodआमिर खान के भाई फैसल खान इस फिल्म से कर रहे हैं...

आमिर खान के भाई फैसल खान इस फिल्म से कर रहे हैं वापसी

मुंबई। आमिर खान के भाई फैसल खान फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वे एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्देशन शारिक मिन्हाज द्वारा किया जा रहा था। मैंने अपने करियर में कई छोटी फिल्में की हैं, खासकर मेला और मधोश के फ्लॉप होने के बाद। मैं कड़ी मेहनत कर रहा था, लेकिन वे फिल्में सही तरीके से नहीं बनीं या रिलीज नहीं हुई।

इन फिल्मों पर मेरी सारी कोशिशें शून्य हो गईं और यहां शारिक प्रोजेक्ट को समय नहीं दे पा रहे थे, मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ वैसा नहीं होगा। मैं बूढ़ा हो रहा हूं, इसलिए, मैंने अपना पैर नीचे रखा और निर्माताओं को बताया कि मैंने क्या महसूस किया। उन्होंने कहा कि आप इसे निर्देशित क्यों नहीं करते?”

नब्बे के दशक में मेला और मधोश जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाले फैसल खान ने आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ तीन साल तक काम किया। आमिर खान प्रोडक्शंस में काम करना या मकरंद देशपांडे के साथ थिएटर करना, अपने शिल्प को जानना होगा और मैंने वह आधार बनाया। एक सहायक निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। मैं बचपन से ही फिल्म सेट के आसपास रहा हूं, इसलिए नींव हमेशा बनी रही। आमिर खान के साथ अपने वर्तमान समीकरण को लेकर फैसल ने कहा कि हमारे बीच सब कुछ ठीक है।

फैसल खान ने 1969 की फिल्म प्यार का मौसम में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया, जहां उन्होंने शशि कपूर बचपन का रोल किया था। क़यामत से क़यामत तक में एक छोटी भूमिका निभाई, जिसमें आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वह आमिर की जो जीता वही सिकंदर में भी दिखाई दिए, लेकिन उनकी भूमिका दमदार नहीं थी। 2017 में फैसल ने यह घोषणा की थी कि वह मेंटल के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular