Monday, August 15, 2022
HomeInterviewदीपिका कक्कड़ से फैंस ने कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दिया...

दीपिका कक्कड़ से फैंस ने कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अक्सर अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। अब इसको लेकर ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है। दीपिका और शोएब टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत लाइक करते हैं। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी की है।

दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स दोनों पर मौका मिलते ही कमेंट्स कर उन्हें असहज करने की कोशिश करते हैं। दीपिका भी चुप रहने वालों में नहीं हैं। वे यूजर्स को ऐसा जवाब देती हैं कि, वे भाग खड़े होते हैं। उनके पति शोएब इब्राहिम भी सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब देते हैं। दरअसल दीपिका ने अपने ससुरालवालों पर कमेंट कर रहे यूजर्स को करारा जवाब दिया है।

कुछ दिनों पहले शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वे 3 हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती थे। जब वे डिस्चार्ज होकर घर आए तो दीपिका और शोएब ने अपना रूम पिता को दे दिया और खुद गेस्ट रूम में शिफ्ट हो गए। इस पर कुछ लोगों ने शोएब को मैसेज करके कहा कि, तुमने दीपिका की प्राइवेसी खत्म कर दी। इस पर दीपिका फायर हो गईं। उन्होंने कहा- शोएब को ऐसे मैसेज करने पर तुम लोगों को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि ‘ऐसे मुश्किल समय में तुम लोग छोटी सी बात पर हमें ट्रोल करते हो।

मेरे सास ससुर ने मुझे बेटी समझा है। मैं पैरेंट्स की तरह ही उन्हें प्यार करती हूं और उनकी परवाह करती हूं। उनके लिए हम कार में और सड़क किनारे भी सो सकते हैं। आप लोग मेरी चिंता के कारण कह रहे हैं तो यहां से चले जाइए, मुझे ऐसी परवाह की जरूरत नहीं है।’इसके बाद शोएब की बारी थी। उन्होंने उनकी फैमिली को ओल्ड स्कूल कहने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। वे बोले- ‘यदि मॉडर्न होने का अर्थ परिवार से प्यार नहीं करना और उनका ख्याल नहीं रखना है तो हम ओल्ड स्कूल होकर खुश हैं।’

बुधवार को दीपिका और शोएब ने लाइव सेशन किया। यह लाइव सेशन शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब अकाउंट से किया। लाइव के दौरान कुछ लोगों ने दीपिका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वे एक्ट्रेस के साथ नौकरानी जैसा व्यवहार करते हैं और उनकी प्राइवेसी का भी ख्याल नहीं रखते हैं। दीपिका ने संस्कारी बहू की तरह अपने परिवार पर आरोप लगाने वालों की क्लास लगा दी। एक्ट्रेस ने कहा कि वे घर और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके गर्व महसूस करती हैं।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular